Monday 9 April 2018

महक का जादू 13

सौम्याने शरमाते हुए हम दोनों के कपडे उतारे ....
मेरा टॉप और समीज उतरने के बाद ... सौम्या मेरे उभारो को देखती रही .....
शायद उसके मुह में पानी आ गया था ....
उसने अपना एक हाथ मेरे एक स्तन पर रखा और वो दुसरे को चूसने ही जा रही थी .... 
की रियाने उसके नंगे कुल्हो पर एक जोरदार चपत लगाई 
रिया : “अभी तेरी बारी नहीं है ..... अभी तो हम दोनों को तेरा रस निचोड़कर पीना है सौम्या जान “
सौम्या इतनी नाजुक थी की रिया की मरने की वजह से उसकी गांड लाल हो गयी थी .
मैंने उसे नजदीक खीचा और उसके होठ चूसते हुए बोली 
“फ़िक्र मत कर सौम्या ..... तेरी भी बारी आएगी .... अभी तो तू हमारा पूरा साथ दे “
हम दोनोने सौम्या को अपने बिच में सुलाया ...
और दोनोने एकसाथ उसपर हमला बोला 
जब मैं सौम्यके रसभरे होठ चूस रही थी ... 
तब रिया उसकी बगलो की खुशबु सूंघने में और चाटने में लगी थी 
फिर हमने अपनी जगह बदली .... 
अब मैं उस खुशबू ला मजा ले रही थी और रिया सौम्यके अधरों का रसपान कर रही थी 
फिर मैं रिया की चूत की तरफ बढ़ी .... हाय .....
क्या गुलाबी चूत थी .... एकदम नरम... मुलायम ... फूली हुयी .... उसपर हलके सुनहरी रोएं दिख रहे थे ......
मैंने अपने सिवा सिर्फ दो ही चूत देखि थी .... उनमे सबसे खूबसूरत चूत मेरे सामने थी 
इधर रिया सौम्याके मस्त स्तनों का मर्दन करने में जुटी थी .
मैंने हलके हाथोसे सौम्या की मुनियाकी पंखुड़ीयो को अलग किया और अपनी जीभ उसमे घुसा दी .....
मैंने अपनी जीभ को और कड़ा किया और अन्दर बाहर  करने लगी .......

सौम्या पूरी मस्ती में चीख रही थी .....

“अ....आ.....ह......स्स्स्स्स्स्स्सीईईईईई....म...र.....ग....यी.......”
“अ......आ.....ह.....स्सस्सस्स “
“ स्सस्सस्सस्सस्सस्सस ....हाय ......उ...ई....ई ......
मैंने अपनी ऊँगली से उसके दाने को छेड़ा ....
सौम्या:“ऊऊऊउईईईईईईईई स्सस्सस्सस्सस्सस्सस “
सौम्या का शरीर ऐठने लगा था .... मेरी समझ में आया ..... 
मैंने सौम्याकी चूत के होठ अपने होठो से सिल दिए ....
और उस मनमोहिनी बारिश का इंतज़ार करने लगी ...
मुझे जादा इंतज़ार नहीं करना पड़ा......
अगले ही पल सौम्या छमक छमक के बरसी .... 
मैंने उस के रस को पूरा पि लिया ...... बारिश थमने के बाद ... 
मैंने उसे चाट चाट कर पूरी तरह साफ़ किया .......
मैंने मुह उठाया .... रियाने मुझे बोला 
“चल महक अब मुझे पिने दे इस अमृत को ....”
हम दोनों ने अपनी अपनी जगह बदल ली .
अब मैं सौम्या के मस्त उरोजो से खेल रही थी ..... 
मैंने सौम्या से पूछा 
“कैसा लगा मेरी जान ...”
सौम्या भी मस्ती में बोली 
“ मैं तो हवा में उड़ रही हु .... “
रियाने और मैंने थोड़ी देर यु ही सौम्यसे थोड़ी रोमांटिक बाते की .... और उसे सहलाते रहे .....
अभी अभी झड़ी थी बेचारी ..... उसे थोडा नॉरमल करना जरुरी था 
पाच दस मिनिट के बाद रिया ने मुझे इशारा किया ....
हम दोनों फिरसे टूट पड़ी ...
मैंने सौम्याके निप्प्ल्स को उमेठना ... मुम्मे दबाना ... और मुह में ले कर चुसना चालू किया ....
तो रिया अपनी जीभ और उंगली से सौम्याकी चूत को चोद रही थी ....
इस बार सौम्या थोड़ी देरसे झड़ी ..... लेकिन उतनी ही ताकत से झड़ी जैसे पहले झड़ी थी ......
अब फिरसे हम दोनों उसके आजूबाजू सो गयी .... और एकदूसरेको चूमने लगी 
थोड़ी देर बाद रियाने सौम्या को इशारा किया ...और उन दोनों ने मेरा सेंडविच बनाया .....
रिया ने सौम्या को सबकुछ बड़ी शिद्दत से सिखाया ... 
की कैसे स्तनों का मर्दन करना है ... कैसे चुसना है ..... 
सौम्या धीरे धीरे मेरे मुम्मे दबा रही थी .... और नजाकत से उन्हें चाट रही थी 
उसने मेरे एक मुम्मे पर मुह लगाया ..
और नीप्पल के साथ अपनी जीभ से हौले हौले खेलने लगी 
मेरी निप्पलस कठोर हो गए 
रिया बोली ....
“सौम्या डिअर .... जर मेरी तरह भी चुसो ....”
और रिया जंगलियो की तरह मेरे दुसरे मुम्मे पे टूट पड़ी 
उसने मेरे कठोर निप्पल को अपने दातो से काटा 

“ऊऊऊऊईईईईइमा स्सस्सस्सस्सस्सस्सस” मै छटपटाने लगी 

रियाने अपने हाथ की एक जोरदार चपत मेरे जान्घोपर लगाई
रिया:”चुप चाप बैठ मेरी जान .....”
मै:”जरा धीरे न रिया.... दुखता है ना ....”
रिया:”क्यों मजा नहीं आता क्या ......सच बता “
मैं मुस्कुराई 
रिया फिर चालू हुयी ... उसने मेरे मुम्मे को बेदर्दी से काटा 
“ऊऊऊऊईईईईइमा म्मम्ममाआआआआआआआआआ”
इधर सौम्या भी वैसेही करने लगी ...
इस धमाचौकड़ी में रिया की बगल मेरे सामने आयी ...
मैं आँखे बंद करके सूंघने लगी ...
रिया हसी ... बोली
“ले मेरी जान .. और मजा ले “
और उसने उसकी काख मेरे नाक के पास की
मैंने अपनी नाक उसमे घुसा दी ... और जी भर के उस खुशबू को सुंघा 
बिच बिच में अपनी जीभ से उसे चाट भी रही थी 
उसने सौम्या को मेरी बगलों की खुशबू से भी परिचित किया .... 
हाय .... सौम्या तो सूंघते ही दीवानी हो गयी ... और अपनी जीभ लम्बी कर कर के चाटने लगी .....
उसके बाद दोनों ने मिलके मेरी चूत इसतरह चाटी की मैं पस्त हो गयी ......
और हाय....... मेरी नदी में तूफानी बाढ़ आ गयी .......
सौम्याने मेरा रस बडेही चाव से पिया ....
थोड़े आराम के बाद रिया की बारी आयी ....
अब तो सौम्या भी जवानी के खेल में खिलाडी बन गयी थी .....
उसने इसमें बढ़ चढ़ के हिस्सा लिया .....
मैंने भी जी भर के रिया के मुम्मो को और गांड को काटा 
और रिया को भी निढाल कर दिया .....
लगभग दो घंटे तक वहा जवानी का धुवाधार खेल हुआ .
अब हम लोग बेड पे पसरे पड़े थे ...... 
फिर सौम्याने सुझाया ....की हम लोग उसके रूम पे कभीभी ऐसा खेल खेल सकते है ... 
वहा किसी की भी रोक टोक नहीं होगी .....
हम दोनों को भी ये आयडिया जच गया .....
रिया :” हमें यहाँ हरदम आने के लिए कोई बहाना सोचना होगा ..... 
वर्ना घर वालो को शक हो सकता है “
मैं:”तो तुही सोच न .... तेरा दिमाग तो इसमें सुपर फास्ट चलता है “
रिया: “ ठीक है मैं सोचती हु .... कल तक कुछ पक्का करते है “
सौम्या बोली .....
“रिया तेरी दीदी के वो वालेविडिओ है क्या तेरे पास ?”
रिया: “कुछ डीविडी पड़े है दीदी की रूम में ..... पर देखने के लिए चांस नहीं मिलता “
सौम्या:”तो मेरी जान .... मेरे पास सभी इंतजाम है न ..... यही पे ले आ ...
मिल के देखेंगे ..... मैंने आज तक नहीं देखा .....”
रिया: “हा यार .... ये तो मेरे ध्यान में ही नहीं आया .... लाती हु कल”
फिर हमने अपने अपने कपड़े पहने...... 
कपडे पहनते पहने मैं फिर सौम्या से चिपक गयी ....
उसके मुम्मे दबाते हुए मैंने कहा 
“सौम्या ..... तेरी इस गदराई जवानी को छोड़ने का दिल नहीं करता रे ...”
सौम्या : “ तो रुक जा न....मेरी जान.... रातभर मस्ती करेंगे “
रिया: “ अब चलो भी महक ... नहीं तो तेरे मामा मामी भी आ जायेंगे यहाँ “
हम तीनो हसने लगी .... और हमने अपने अपने कपडे पहन लिए 
रिया और मैंने सौम्या को जोरदार गुड बाय किस दिया और घर की ओर चल पड़े.
Previous update                                 Next Update

No comments:

Post a Comment

महक का जादू 13

सौम्याने शरमाते हुए हम दोनों के कपडे उतारे .... मेरा टॉप और समीज उतरने के बाद ... सौम्या मेरे उभारो को देखती रही ..... शायद उसके मुह में ...