Saturday 7 April 2018

महक का जादू ७

सुबह मेरी जब मेरी आंखे खुली तो मैने पाया ...... रिया मुझे झंझोड़ कर उठा रही थी ।

मै आंखे मिचमीचा कर देखने लगी ..... मैने देखा ... रिया ब्रश कर रही थी ...... उसने कहा महारानी उठो..... पांच बाज गये है ..... जल्दि जल्दि फ्रेश हो जाओ...मै: सोने देना ... रिया .... अभि तो बहुत वक्त है ... कॉलेज जाने मे ....रीया: मेरी जान .... कॉलेज जाने से पहले हमे मजा भी तो करना हैमै: मजा ....कैसा मजा ?”रियाने मेरी निप्पल्स को चिकोटी काटी.....मै: स्स स्स स्स स्सं हा...... य
तब जाके मुझे होश आया..... और मेरा ध्यान अपने और उसके नंगेपन पर गया .....
मेरी आंखो के सामने रात का पुरा फ्लॅशबॅक घूम गया ..... मेरी आंखोमे फिरसे गुलाबी डोरे तैरने लगे ।
मुझे मुसकूराता देख रीया ने मुझे जोरोसे हिलाया और उठा के खडा किया ।मै उठ के खडी हुयी तो उसने कहा....जल्दि से ब्रश करले ... उसके बाद हमे और भी तय्यारी करनी है।मै फटाफट ब्रश करने लगी ..... तब तक रीया फारीग हो चुकी थी ।उसने अपनी बॅग खोली और उसमे से कूछ निकलने लगी ... मै तो बेसिन के पास थी ... मै कूछ देख नही पायी।मेरे ब्रश करने के बाद ..... उसने मुझे नजदीक बुलाया और बोली महक रानी अब हम ..... और एक तूफानी मजा करेंगे ... 
मै: हा मेरी रीया रानी मै तो तेरी गुलाम हू रे...
ये बोल के मै उसके पास गयी ..... उसके नर्म नाजुक होटो को आपने होटोसे चुमने लगी ।
फिर उसने मुझे एक चीज दीखायी ...... वो एक रबड का पाईप था ..
..... जिसके एक सिरे पर एक नोब सी लगी थी ..
..... ठिक वैसे ही जैसे एनिमा के पॉट के पाईप को रहती है ।
उसने बाथरूम का गीजर पाहले से ही चालू किया था ....
फिर मुझे भी बाथरूम मे बुलाया... मै अंदर गयी .... उसने पाईप का एक सिरा बाथरूम के नल से लगा दिया ...... नल चालू करके थोडा पानी मेरे पार छिडका ... और पुछा ...
गर्म है क्या बहोत ?” 
मै ने बोला नही तो ... थोडा गूनगुना है
वो बोली ऐसा ही चाहीये ..... फिर उसने मुझे दीवार पर हाथ टीका कर घोडी बनने को बोला ..
... मै असमंजस से उसे देखती रही .......
उसने कहा मेरी जान कूछ ... भी मत पुछाना ..... बस मै बोलू वैसे ही करते जाना .....फिर देख ... तुझे जन्नत का मजा आयेगा
मै दीवार से हाथो को टिका कर घोडी की तरह खडी हो गयी ... 
उसने मेरे कुल्लों पर थोडा थपथपाया ..... एक बार उन को चुमा  ... और फिर उसने अपनी उंगलीयोसे मेरे गुदा स्थान को थोडा चौडा किया ............
... और अचानक उस रबड पाईप का दूसरा सिरा मेरी गांड के छेद मे घुसा दिया ..... 
... अब रियाने धिरेसे नल खोला .... एक हाथ से उसने .... मेरी गांड का पाईप पकड कर रखा था...... 
हाय राम .... बडी ही अजीब फीलिंग थी वो .... मेरी गांड के अंदर एक प्रेशर सा बन रहा था .... और धिरे धिरे वो बढता गया .......... अब मुझसे सहन नही हो रहा था 
मेरे एक्सप्रेशन देख रीया समझ गयी ... उसने नल बंद किया ...... पाईप को मेरी गांड से निकाला और अपने अंगुठे से फिरसे गुदा का छेद बंद करके बोली ......
चल मेरी जान अब टॉयलेट की सीट पर बैठ जा ....
मुझे भी बहोत प्रेशर आया था ..... मै जल्दि से टॉयलेट की सीट पर बैठी .... और सारा प्रेशर हल्का किया .... 
अब उसने मुझे टांगे पसार के खडा किया .... उसने कोलोन वॉटर की बोटल निकाली ...उसमेसे थोडा कोलोन वॉटर मेरी गांड के दरार मे उंडेला और उंगली से फैलाने लगी...उसने मेरे गांडके छेद मे उंगली डाल कर उसे अच्छेसे फैलाया ...... और उसने नीचे झुक के मेरी गुदा के छेद पर अपना नाक टिकया ....
.... और सुंघ के बोली की अब ठिक है .....
रीया ने मेरेको बोला ... की मुझे भी उसके साथ सेम वैसा ही करना है ....... फिर मै ने भी वैसा ही उसके साथ भी किया ..... रियाने मुझे अपनि गुदा का छेद सुंघवाया .... और पुछा 
कोई बदबू तो नही आ रही न?”
मै: नही तो .... बडी सेक्सी खूशबू आ रही है
वो फिर मुझसे लिपट गयी.... एक जोरदार चुंबन लिया और बताने लगी ... की अब हम जो मजा करने जा रहे है .... उसके लीये हमारी साफ सफाई बहुत जादा इम्पॉर्टंट है 
खास तौर से पेट और गुदा (गांड) की ..... 
मै: क्यो ?”
रिया : आगर हम ने ठिक से सफाई नाही की तो .... हो सकता है के हमे बदबू की वजह से घिन आये ...
वो आगे बोली रानि .... चलो जल्दि ..... आब सवाल करना बंद करो ..... आब हमे जन्नत की सैर करनी है ....
हम दोनो फिर से बिस्तर पर आ गये ....
मै भी उपर की ओर गांड करके सोई .....
रियाने मेरी गांड चूमी और उसे चाटने लगी ..... 
हा.....य.... म....म......म...स्स स्सं स्स स्स स्स .... उ ....फ्फ .....
आ....उ.......च........स्स ...स्स....स्स.....
मेरे अंदर जैसे करंट दौडने लगा .....बडी अजीब फिलिंग थी वो ....
रियाने मेरे पैरो को फैला दइया .....अपनी उंगलीयोसे मेरी गांड का छेद बडा कीया ...अपनि जीभ को कडा करके वो उसमे घुसाने लगी ......मै छटपटाने लगी ..... उसने मुझे थोडी देर कंट्रोल करने बोला ...... 
आब उसने मेरी गांड के छेद को आपणा मुह चिपका दिया .... और जोरोसे चुसने लगी .... जैसे हूं स्ट्रा से कोल्ड ड्रिंक चुसते है .......
अब मेरा कंट्रोल करना मुश्कील था ....... मेरे मुह से अजीब अजीब आवाजे आने लगी...
रि ...... या .... म .... म ... स्स .... उ .... आ......
रियाने एक हाथसे मेरी योने दबा रखी थी ......उसने चुसना जारी रखा ...... मेरा शरीर अकडने लगा तो उसने मुझे पालटाया... और मेरी चुट से आपणा मुह चिपका दिया... 
मेरी चुत से फव्वरा छूट गया ........... 
हा.....य.... म....म......म...स्स स्सं स्स स्स स्स .... उ ....फ्फ .....
आ....उ.......च........स्स ...स्स....स्स.....
मै ने रिया का सर अपनी जंघाओसे दबा रखा था ....... रिया बडी देर तक मुझे चुसती रही ...
सब शांत होने के बाद उसने मेरी गले लागते हुये पुछा की मुझे कैसा लगा ....
मै: बडा मजा आया ......
रिया: जन्नत की सैर हो गायी न...... चल मेरी जान अब मुझे भी जन्नत की सैर करा दे

तु बस मेरी हर बात मानती जा
उसने भी मेरा पुरा सहयोग करते हुये मेरी जीभ को चूसा।
 उसने बाथरूम मे जाके ... पानी चेक किया ... और बाथ मिक्सर को अॅडजस्ट किया । 
मै थोडा हीनहिनायी... उसने फिर मुझे प्यार से थपकीया दी ..... 
थोडी देर बाद रीया ने फिर मुझे उठाया और फिर से पुरी क्रिया दोहरयी ....... उसे ऐसा तीन बार किया ..... मै तो पुरी तरह से निढाल हो गयी थी .....
उसने मुझे उलटा लेटने को बोला 




Previous update                                                 Next Update

No comments:

Post a Comment

महक का जादू 13

सौम्याने शरमाते हुए हम दोनों के कपडे उतारे .... मेरा टॉप और समीज उतरने के बाद ... सौम्या मेरे उभारो को देखती रही ..... शायद उसके मुह में ...